Prabhas ने खरीदी 6 करोड़ की Lamborghini! VIDEO में देखें कैसे की हवा से बातें
Advertisement

Prabhas ने खरीदी 6 करोड़ की Lamborghini! VIDEO में देखें कैसे की हवा से बातें

सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने अपना सपना पूरा कर लिया है. उन्होंने 6 करोड़ रुपये की कार खरीदी है, जिसको देखने के बाद फैंस हैरान रह गए हैं. 

लैंबॉर्गिनी प्रभास की ड्रीम कार है और उन्हें उसे हासिल कर लिया है.

नई दिल्ली: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने खुद को एक शानदार तोहफा दिया है. प्रभास ने सोशल मीडिया पर सेल्फ गिफ्ट की एक झलक भी दिखाई है. आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम किस गिफ्ट की बात कर रहे हैं. दरअसल, प्रभास ने कार खरीदी है वो भी कोई ऐसी-वैसी कार नहीं. उन्होंने लैंबॉर्गिनी खरीदी है. इसकी तस्वीर भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. 

इतनी है कार की कीमत

प्रभास (Prabhas) के फैंस कार की तस्वीर देखकर सरप्राइज हो गए हैं. लैंबॉर्गिनी प्रभास की ड्रीम कार है और उन्हें उसे हासिल कर लिया है. प्रभास की कार की कीमत जान आप भी हैरान रह जाएंगे. उनकी नई कार की कीमत 6 करोड़ रुपये है, जो कि खरीदना बिल्कुल भी आसान नहीं है. 

प्रभास ने देखा था एक सपना

प्रभास (Prabhas) ने जब एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था तब उन्होंने सपना देखा था कि उनकी एक सपोर्ट्स कार हो. कड़ी मेहनत कर उन्होंने अपने सपने को पूरा कर लिया है. प्रभास ने अपने पिता के बर्थडे के दिन लैम्बॉर्गिनी एवैंटडोर कार खरीदी है. कार की कई फोटोज और वीडियो खूब वायरल हो रही है. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे प्रभास

शेयर किए गए इन फोटोज और वीडियोज में प्रभास (Prabhas) अपनी ड्रीम कार को देखते और फिर उसमें बैठकर एक लॉन्ग राइड पर जाते नजर आ रहे हैं. प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म 'राधे-श्याम' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से उनका लुक भी सामने आया है. इसके अलावा वो आदिपुरुष' और 'सलार' की भी शूटिंग कर रहे हैं.

VIDEO-

ये भी पढ़ें: Ram Setu: सामने आया Akshay Kumar का फर्स्ट लुक, ऐसा होगा किरदार

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news